नवीनतम फिल्मों के लिए, आपको उनकी रिलीज़ तिथियाँ, ट्रेलर, गाने, समीक्षाएँ और बहुत कुछ मिलेगा।यदि आप सोच रहे हैं कि इस महीने कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं, तो हिंदी सिनेमा के नवीनतम अपडेट के लिए इस पृष्ठ को ब्राउज़ करें।इस पृष्ठ पर, आप अपने पसंदीदा अभिनेताओं को भी खोज सकते हैं और जान सकते हैं कि वे अगली किन फिल्मों में दिखाई देंगे।

1.बड़े मियां छोटे मियां ( Bade Miya Chote Miya ) फिल्म


बड़े मियां छोटे मियां मूवी के बारे में

अपने विपरीत व्यक्तित्वों और मनमौजी तरीकों के साथ, बड़े मियां और छोटे मियां को अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को निष्पक्षता तक ले जाने और दिन को सुरक्षित रखने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है।

रिलीज़ की तारीख : 10 अप्रैल 2024
बड़े मियां छोटे मियां : बड़े मियां छोटे मियां मूवी ट्रेलर

बड़े मियां छोटे मियां : बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के गाने

2. दुकान  (Dukaan ) फिल्म

Dukaan (2024) - IMDb

 दुकान मूवी के बारे में

एक लड़की जो सरोगेट मां बन जाती है, समस्याओं से जूझ रहे जोड़ों के लिए राहत बन जाती है।इस फिल्म में मोनिका पंवार मुख्य किरदार निभा रही हैं। उनके अलावा सोहम मजूमदार, सिकंदर खेर, मोनाली ठाकुर और व्रजेश हिरजी भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे।

रिलीज़ की तारीख : 5 अप्रैल 2024

दुकान: दुकान मूवी ट्रेलर

 दुकान: दुकान फिल्म के गाने

3.पारिवारिक सितारा (Family Star) फिल्म

पारिवारिक सितारा मूवी के बारे में

भारतीय मध्यवर्गीय परिवार में पारिवारिक रिश्तों के उतार-चढ़ाव। गोवर्धन का जीवन, जो जीवन में महानता हासिल करना चाहता है लेकिन उसे रिश्ते/विश्वास/अहंकार के असंख्य मुद्दों से गुजरना पड़ता है।

रिलीज़ की तारीख : 5 अप्रैल 2024
पारिवारिक सितारा: पारिवारिक सितारा मूवी ट्रेलर

 

पारिवारिक सितारा: पारिवारिक सितारा फिल्म के गाने

4.बन्दर जैसा आदमी (Monkey Man) फिल्म

New Monkey Man Featurette Is A Look At The Making Of The Mythology

 

बन्दर जैसा आदमी मूवी के बारे में

एक गुमनाम युवक ने उन भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ प्रतिशोध का अभियान चलाया, जिन्होंने उसकी मां की हत्या की और गरीबों और शक्तिहीनों को व्यवस्थित रूप से पीड़ित करना जारी रखा।

एक युवक एक भूमिगत फाइट क्लब में अल्प जीवन व्यतीत करता है, जहां रात-रात भर, गोरिल्ला मुखौटा पहने हुए, नकदी के लिए अधिक लोकप्रिय लड़ाकों द्वारा उसे बुरी तरह पीटा जाता है। वर्षों तक दबे हुए गुस्से के बाद, वह शहर के भयावह अभिजात वर्ग के इलाके में घुसपैठ करने का एक रास्ता खोजता है। जैसे ही उसका बचपन का आघात खत्म हो जाता है, उसके रहस्यमय तरीके से जख्मी हाथ उन लोगों से हिसाब बराबर करने के लिए प्रतिशोध का एक विस्फोटक अभियान शुरू करते हैं जिन्होंने उससे सब कुछ ले लिया।

रिलीज़ की तारीख : 5 अप्रैल 2024

बन्दर जैसा आदमी : बन्दर जैसा आदमी मूवी ट्रेलर

बन्दर जैसा आदमी: बन्दर जैसा आदमी फिल्म के गाने

5.रुस्लान ( Ruslaan ) फिल्म


रुस्लान मूवी के बारे में

अजेय शक्ति रुस्लान, अनुरूपता की जंजीरों से मुक्त होने आ रही है। अपनी बंदूक और गिटार के साथ, वह किसी अन्य की तरह विद्रोह की एक सिम्फनी बनाने वाला है।

रिलीज़ की तारीख : 26 अप्रैल 2024
रुस्लान:रुस्लान मूवी ट्रेलर

रुस्लान:रुस्लान फिल्म के गाने

6. मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr.and Mrs. Mahi )फिल्म


मिस्टर एंड मिसेज माही मूवी के बारे में

क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जीवन कहानी।” मिस्टर एंड मिसेज माही जिसमें काई पो चे अभिनेता महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाएंगे, जबकि जान्हवी महिमा नामक किरदार की भूमिका निभाएंगी।

रिलीज़ की तारीख : 19 अप्रैल 2024
मिस्टर एंड मिसेज माही: मिस्टर एंड मिसेज माही मूवी ट्रेलर