नवीनतम फिल्मों के लिए, आपको उनकी रिलीज़ तिथियाँ, ट्रेलर, गाने, समीक्षाएँ और बहुत कुछ मिलेगा।यदि आप सोच रहे हैं कि इस महीने कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं, तो हिंदी सिनेमा के नवीनतम अपडेट के लिए इस पृष्ठ को ब्राउज़ करें।इस पृष्ठ पर, आप अपने पसंदीदा अभिनेताओं को भी खोज सकते हैं और जान सकते हैं कि वे अगली किन फिल्मों में दिखाई देंगे।

1. शैतान फिल्म




शैतान मूवी के बारे में
एक खुशहाल परिवार (अजय भगवान, ज्योतिका, जानकी बोधीवाला) की शांति तब भंग हो जाती है जब एक रहस्यमय आदमी (आर. माधवन) अपने जीवन में प्रवेश करने के लिए मजबूर हो जाता है और युवा लड़की कोअपने साथ ले जाता है।परिवार के अंदर अंधेरे का उपयोग करने के लिए मजबूर करना प्रेरणा देना शुरू कर देता है।

रिलीज़ की तारीख : 8 मार्च 2024

शैतान: शैतान मूवी ट्रेलर

 

शैतान:  शैतान फिल्म के गाने

2.योद्धा फिल्म

योद्धा मूवी के बारे में

एक अपहृत विमान को सुरक्षित करने में विफल रहने और भारी नुकसान झेलने के बाद – सिस्टम कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल को उनकी विशिष्ट इकाई, योद्धा टास्क फोर्स का बलि का बकरा बनाता है। परिणामस्वरूप, अरुण ने अपनी वर्दी, परिवार, दोस्तों और अपनी पत्नी को खो दिया।

वर्षों बाद, एक और उड़ान का अपहरण हो जाता है और अरुण को बहुत ही रहस्यमय परिस्थितियों में विमान में पाकर सिस्टम हैरान रह जाता है। सभी साक्ष्य इस ओर इशारा करते हैं कि अरुण उस व्यवस्था से बदला लेने के मिशन पर है जिसने उससे सब कुछ छीन लिया। क्या अरुण देशद्रोही है या वह वही देशभक्त है जो उसके पिता बनाना चाहते थे?

रिलीज़ की तारीख : 15 मार्च 2024

योद्धा:  मूवी ट्रेलर

योद्धा:  योद्धा फिल्म के गाने

3. बस्तर: द नक्सल स्टोरी

बस्तर: द नक्सल स्टोरी मूवी के बारे में

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित – 1910 में वर्तमान छत्तीसगढ़ में बस्तर विद्रोह भड़क उठा।

स्वतंत्र भारत के केंद्र में बस्तर में राष्ट्रीय ध्वज फहराना एक अपराध है, जिसमें माओवादी कानून के तहत मौत की सजा हो सकती है। भारतीय माओवादियों या कट्टरपंथी वामपंथियों, जिन्हें नक्सली भी कहा जाता है, ने पिछले पचास वर्षों से भी कम समय में, साम्यवाद प्रयोगशाला की धधकती आग में हजारों लोगों की जान ले ली है और खरबों डॉलर की राष्ट्रीय संपत्ति को नष्ट कर दिया है।

बस्तर-नक्सल कहानी स्वतंत्र भारत की सबसे बड़ी मानवीय त्रासदी का सबसे भयानक प्रसंग है।

रिलीज़ की तारीख: 15 मार्च 2024

बस्तर: बस्तर मूवी ट्रेलर

बस्तर: बस्तर फिल्म के गाने

4.मडगांव एक्सप्रेस

मडगांव एक्सप्रेस मूवी के बारे में

बचपन के तीन दोस्त गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाता है जब वे एक होटल के कमरे में उठते हैं और उन्हें कोकीन मिलती है जो मेंडोज़ा नाम के डॉन की है।

रिलीज़ की तारीख: 22 मार्च 2024

मडगांव एक्सप्रेस: मडगांव एक्सप्रेस मूवी ट्रेलर

मडगांव एक्सप्रेस : मडगांव एक्सप्रेस फिल्म के गाने

5.स्वातंत्र्य वीर सावरकर

स्वातंत्र्य वीर सावरकर मूवी के बारे में

अंग्रेज़ों ने उन्हें सबसे खतरनाक आदमी कहा जबकि भारतीय क्रांतिकारी उन्हें “वीर” कहकर सम्मान देते थे! फिर भी, वह गुमनाम, अनादरित, अनजान और अनसुना था!

रिलीज़ की तारीख : 22 मार्च 2024

स्वातंत्र्य वीर सावरकर: स्वातंत्र्य वीर सावरकर मूवी ट्रेलर

स्वातंत्र्य वीर सावरकर:  स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म के गाने

6. हत्या मुबारक

MURDER MUBARAK TRAILER | Sara Ali | Murder Mubarak Movie Trailer | murder Mubarak official trailer

हत्या मुबारक मूवी के बारे में

एक हत्या की जांच के दौरान, एक गैर-पारंपरिक पुलिस अधिकारी कई संदिग्धों पर ध्यान केंद्रित करता है। वह एक बाहरी व्यक्ति के रूप में उनकी दुनिया में कदम रखता है, लेकिन पाता है कि वहां जो दिखता है उससे कहीं अधिक है।

रिलीज़ की तारीख : 15 मार्च 2024

हत्या मुबारक: हत्या मुबारक मूवी ट्रेलर

हत्या मुबारकहत्या मुबारक फिल्म के गाने

7. दो और दो प्यार

दो और दो प्यार मूवी के बारे में

ब्रेकअप की कगार पर खड़ा एक जोड़ा दो सेक्सी बाहरी लोगों के साथ एक-दूसरे को धोखा दे रहा है। जबकि वे अपने रहस्य को उजागर करने और अपने अलग रास्ते पर जाने का इंतजार कर रहे हैं, जीवन में उनके लिए अन्य योजनाएँ हैं।

रिलीज़ की तारीख : 8 मार्च 2024

दो और दो प्यार: दो और दो प्यार मूवी ट्रेलर

8.कर्मी दल

कर्मी दल मूवी के बारे में

यह तीन कड़ी मेहनत करने वाली महिलाओं का अनुसरण करती है क्योंकि उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों का कारण बनती है और अंत में झूठ के जाल में फंस जाती है।

रिलीज़ की तारीख : 29 मार्च 2024

कर्मी दल: कर्मी दल मूवी ट्रेलर

कर्मी दल:  कर्मी दल फिल्म के गाने